इंदौर की कथित चंडाल चौकड़ी का एक कारनामा और देखिये

Amarjit Bhalla

मध्य प्रदेश सरकार द्वारा ०२/०१/२०१७ को एक आधिकारिक सूचना द्वारा डाक्टर अमरजीत सिंह भल्ला, जो कि ग्वालियर के सहारा अस्पताल के एकमात्र मालिक, निदेशक एवं नाक, कान व् गला विशेषज्ञ (ENT Specialist) हैं, को मध्य प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग का सदस्य घोषित किया! इस आदेश की आधिकारिक प्रतिलिपि (Gazette notification) नीचे दी जा रही है!

Gazette notificationMP govt

लेकिन जब इस अमरजीत भल्ला ने गुरुद्वारा करतार कीर्तन तोड़े जाने पर प्रेस विज्ञप्ति जारी की तो इस विज्ञप्ति पर इन्हें अमरीक भल्ला कैसे लिखा गया? यह एक विचारणीय प्रश्न है?

020

इस पत्र को जारी करने की कोई तिथि नहीं दी गयी है, न ही इसे कोई क्रमांक दिया गया है और अमरजीत भल्ला को न केवल अमरीक भल्ला लिखा गया अपितु उन्हें मध्य प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन एवं मेंबर सेक्रेटरी बताया गया है,इस पत्र पर किसी भी अधिकारी के कोई हस्ताक्षर भी नहीं है लेकिन इसे मध्य प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग की वेबसाइट पर भी जारी कर दिया गया है!

अब व्यक्ति एक है लेकिन जिसके दो चेहरे एवं दो पद हैं,इनमें से असली कौन है! क्या एक सदस्य स्वयं को चेयर मैन भी बताये, सदस्य भी तथा सेक्रेटरी भी,तो शंकाएं उठनी स्वाभाविक ही है?

आखिर यह व्यक्ति अमरजीत भल्ला है या अमरीक भल्ला?

कौन है ये छलिया?

ajmer-kesri

अजमेर सिंह रंधावा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *